Uncategorized

Amazon प्राइम डे सेल के दिन कंपनी की एक गलती और 9 लाख का कैमरा 6500 रुपये में बिका

इस साल बिग बिलियन डे सेल का आयोजन 15 और 16 जुलाई को किया गया था.

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन (Amazon) हर साल बिग बिलियन डे सेल लेकर आती है. इस प्राइम डे सेल का इंतजार दुनिया के करोड़ों लोगों को रहता है. प्राइम डे सेल के दिन बायर्स को भारी डिस्काउंट ऑफर किया जाता है जिसका लाखों बायर्स फायदा उठाते हैं. इस साल इस सेल का आयोजन 15 और 16 जुलाई को किया गया था. इस सेल में कंपनी की छोटी सी भूल की वजह से 9 लाख रुपये का कैमरा बायर्स को सिर्फ 6500 रुपये में मिल गया.

हालांकि, जब कंपनी को इसका पता चला तो तुरंत इसे हटा दिया गया, लेकिन कंपनी की वेबसाइट पर नजर रखे कई बायर्स को ‘वन्स इन लाइफटाइम ऑफर’ जैसा फायदा मिला. जिन बायर्स को यह डील हाथ लगी वे अब पूछ रहे हैं कि क्या कंपनी अपने वादे के मुताबिक, उन्हें वह कैमरा डिलीवर करेगी? अभी तक किसी भी बायर्स को कैमरा डिलीवर हुआ है या नहीं इसको लेकर कोई जानकारी नहीं है. फिलहाल, ये बायर्स अमेजन के बॉस जेफ बेजोस को शुक्रिया कह रहे हैं. हैं. इन कैमरों का इस्तेमाल केवल प्रोफेशनल्स ही करते हैं. सोनी, कैनन और फूजीफिल्म ब्रांड के इन कैमरों की कीमत लाखों में होती है. इसलिए, ज्यादातर यूजर्स ऐसे प्रॉडक्ट की तलाश भी नहीं करते हैं. लेकिन, प्रोफेशनल फोटोग्राफर के लिए यह एक शानदार मौका था जब उन्हें लाखों का सामान हजारों में मिल गया.

Amazon प्राइम सेल: OnePlus 7 का ब्लू कलर वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें कीमत

एक बायर ने Reddit पर अपनी एक्साइटमेंट शेयर करते हुए लिखा, मुझे 3000 डॉलर का कैमरा ऑफर के तहत मात्र 94 डॉलर में मिला है. हालांकि, उसने यह भी पूछा कि क्या कंपनी अपनी इस भूलचूक की वजह से डिलीवरी रोक तो नहीं देगी? दूसरे बायर ने रेडिट पर पोस्ट किया 16000 डॉलर का सामान मुझे 800 डॉलर में मिला है. एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया कि मुझे 13000 डॉलर से ज्यादा का कैमरा मात्र 100 डॉलर में मिला है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close