Uncategorizedराजनीति

ये क्या कह गए संबित पात्रा, आजतक के लाइव शो में की राहुल गांधी को जूते मारने की डिमांड..

नई दिल्ली, भारतीय सेना ने करीब 21 महीने पहले पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में घुसकर आतंकियों के अड्डों पर सर्जिकल स्ट्राइक की थी, जिसका वीडियो बुधवार को सामने आ गया. इसका वीडियो सबूत सामने आते ही भारत में एक बार फिर से सियासी घमासान शुरू हो गया.

गुरुवार को भारतीय सेना के पराक्रम पर सियासी बहस बेहद निचले स्तर पर पहुंच गई. आजतक के खास कार्यक्रम ‘हल्ला बोल’ में चर्चा के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भड़क गए और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जूते मारने की मांग की.

इतना ही नहीं, उन्होंने इस बात को लाइव शो के दौरान कई बार नारेबाजी के अंदाज में दोहराया भी. इसका कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी ने कड़ा विरोध किया.

दरअसल, आजतक पर सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर बहस के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी ने रक्षा बजट कम करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी वोट के लिए सर्जिकल स्ट्राइक का ढिंढोरा पीट रही है, जबकि कांग्रेस के शासनकाल में भी सर्जिकल स्ट्राइक हुई थीं, लेकिन सेना के नाम पर हमने राजनीति नहीं की.

इसके जवाब में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि अगर सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत न दो, तो कांग्रेस सवाल उठाती है और जब सबूत दिया जाता है, तो कहती है कि राजनीतिक फायदे के लिए वीडियो जारी किया जा रहा है.

इसके बाद संबित पात्रा ने कोका कोला के मालिक को शिकंजी बेचने वाला बताने के राहुल गांधी के बयान को लेकर जमकर हमला बोला. उन्होंने खून की दलाली वाले बयान पर भी राहुल गांधी को घेरा. इसके बाद दोनों पार्टी के प्रवक्ताओं के बीच तीखी बहस शुरू हो गई और कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी जमीन पर धरने पर बैठ गए.

इससे भड़के बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने लाइव शो के दौरान ही कांग्रेस पार्टी हाय…हाय के नारे लगाने लगे और फिर कहा कि राहुल गांधी को जूते मारो. इसका राजीव त्यागी ने कड़ा विरोध किया. इस चर्चा में सीपीआई के राष्ट्रीय सचिव अतुल कुमार अंजान, मेजर जनरल (सेवानिवृत्त) केके सिन्हा और मेजर जनरल (सेवानिवृत्त) बिशंभर दयाल शामिल रहे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close